BestBooksHindi.In - This Site For Free Fire Players, Students And Social Media Lovers. Status, Shayari, Suvichar, Free Fire, Educational Content, Full Form, Biograaphy, Essay, Hindi Grammer, Poems, Hindi Moral Stories.

Friday, April 23, 2021

Ajjubhai94 ( Total Gaming ) Real Face Reveal Date देखलो?

Ajjubhai94 ( Total Gaming ) Real Face Reveal Date देखलो?

Ajju Bhai 94 Free Fire Community के सबसे बड़े Gamer है उनके Youtube चैनल का नाम Total Gaming है जिस पर अभी तक Subscribers की संख्या लगभग 27.9 Millions है। AjjuBhai94 का असली नाम Ajay है वो गुजरात के रहने वाले है इन्होने Total Gaming यूट्यूब चैनल की शुरुआत 9 Oct. 2018 की थी। 

Free Fire Diamonds Hack

Ajju bhai 94 को AWM King के नाम से जाना जाता है। अज्जू भाई Ultra Power Speed से Snipper चलाते है शायद यही कारण है तभी Free Fire के Players Ajju Bhai को Awm King का दर्जा देते है। आज की इस पोस्ट में हम Ajjubhai94 Face तथा उनके चैनल Total Gaming के बारे में आपको खाश जानकारी देने वाले है, लेख को लास्ट तक पढ़ते रहे। 


AjjuBhai94 का Real Name क्या है ?


अज्जू भाई 94 का real name ajay है। यह भारत के गुजरात राज्य के रहने वाले है, यह एक Gaming Video Creator है। संसार के लगभग 23 मिलियन से अधिक व्यक्ति ajju bhai को जानते है तथा उनके Real Face Reveal को लेकर इंतजार कर रहे है। क्या ajju bhai ने अपना face कही पर प्रकाशित किया है यह जानने के लिए आपको इस लेख को लास्ट तक पढ़ना होगा। 


Ajju bhai फ्री फायर गेम के Pro Player की लिस्ट में शुमार है। Ajjubhai के Gaming Videos फ्री फायर Audiance को काफी पसंद आते हैं। ajjubhai94 यानि की ajay के पास Total Gaming के अलावा एक और दूसरा Youtube channel है जिसका नाम Total Gaming Live है जिस पर Ajju Bhai Live Stream करते है। हालाँकि की वो Total Gaming पर भी Live रहते है। 


Ajjubhai94 Free Fire UID क्या है ?


Ajjubhai94 की Free Fire Gaming ID फ़िलहाल सबके सामने प्रदर्शित नहीं है क्योंकि ajjubhai इतने पॉपुलर हो चुके है कि यदि वो अपनी Free Fire ID दृश्यमान कर दे तो शायद उन्हें Game खेलने में काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है अर्थात यदि वो अपनी ID सबको बता देंगे तो उनको Game खेलते समय काफी Invetitions आएंगे और उनको बार बार Reject या Accept करने में परेशानी हो सकती है क्योंकि ajjubhai के पास 23  मिलियन से अधिक audiance का fan base है। ajjubhai94 गरेना फ्री फायर के Partener program में संम्मिलित है। 


Total Gaming Total Subscribers कितने है?


Total Gaming, Gaming Video Creator Ajjubhai94 का मुख्य चॅनेल है जिस पर अभी तक 23.2 मिलियंस Subscribers हो चुके है। Total Gaming पर Subsribers Growth 2020 में तेजी से देखने को मिली। Total Gaming ने Dynamo Gaming के साथ Gaming Community का सबसे बड़ा Colab किया था लगभग घंटो तक Youtube पर Live Stream की थी उस समय India में Pubg Ban कर दी गयी थी। तब Dynamo ने Total Gaming के साथ Free Fire खेला था। 


Subscribers के मामले में Total Gaming Free Fire Community में Top 1 पर है जिसको पीछे छोड़ना शायद ही किसी Free Fire Gamers Youtubers के लिए आसान हो। Total Gaming पर Ajju bhai लोकप्रिय Trend के साथ चलने वाले Popular Videos जैसे की No Internet Prank और Noob Prank, Double Snipper वाले Gamepley Video शामिल है। 


Ajju Bhai 94 Real Face - Total Gaming 


क्या आप भी Ajju Bhai के Big Fan है और शुरुआत से उनके Subscribers है तो क्या आप उनके Real Face के बारे में जानते है? क्या आपने Ajju Bhai face देखा है। Youtube पर हजारो Videos मिल जायेंगे जिनमे आपको Ajju Bhai का Real Face नहीं दिखाया गया है प्रत्येक वीडियो में Ajju Bhai  का Face अलग अलग है इससे यह साबित होता है की अभी तक ajju bhai ने अपना Face सबके सामने Reveal नहीं किया है। 


यहाँ पर हम आपको कुछ ऐसे ही Fake Ajju Face दिखा रहे है जो Ajju bhai नहीं परन्तु ajju bhai होने का दावा करते है। आइये एक नजर Ajju Bhai Face Photo पर डालते है। 

ajju bhai 94 face




Ajju Bhai 94 Videos - Total Gaming Videos Live On Youtube 


Ajju Bhai ने Total Gaming पर बहुत सारे शानदार Free Fire Gameplay Videos अपलोड किये है उनमे से सबसे बेहतरीन Gameplay Video यहाँ नीचे है जिसे देखकर आप ajjubhai94 की commentry का भी मजा ले सकते है।



 


Ajju Bhai Total Gaming Esport Team - Tg Esport 


अज्जू भाई की Esport Team Tg Esport है जो Free Fire India Championship की Champion है। इसके मुख्य प्लेयर Ajju Bhai, Vasiyo, Tg Bala, Tg Dada, Fozy Ajay एवं Golden है। 


यदि आपको Ajjubhai94 और Total Gaming के बारे में यह लेख पसंद आया हो तो इसे अपने Game Friends के साथ जरूर शेयर करे और यदि आप ajju bhai के बारे में अन्य जानकारी चाहते है तो कमेंट करे हम अगला लेख उसी टॉपिक पर लेकर आयेंगे।