-->

Complete Book Review - Lying Next To Me By Gregg Olsen

Complete Book Review - Lying Next To Me By Gregg Olsen


Reviewer - Lokesh Reshwal


Book Name - Lying Next To Me


Writter - Gregg Olsen


Publication Date - May 2019


Sensuality - Warm


Book Category - Psychological Thriller 


Review Summary - Given Below


Book Lying Next To Me Review Complete Summary 


नोट: इस उपन्यास में बाल अपहरण और बलात्कार का स्पष्ट चित्रण है। पाठक विवेक की सलाह दी जाती है।

ग्रेग ओल्सेन थ्रिलर लिखने वाले एक विशेषज्ञ हैं जो पाठक को संलग्न करते हैं और उन्हें अपने पात्रों के साथ कथा हुप्स के माध्यम से कूदते रहते हैं। मेरे आगे झूठ बोलना एक अपहरण से शुरू होता है और हमें बहुत आगे ले जाता है, इसके अपूर्ण मुख्य पात्रों के स्तोत्रों में गहरा, पाठक को आश्चर्यचकित करता है कि कौन अच्छा है, कौन सही है और कौन प्रभारी है।


हम एक आपदा के दृश्य पर खुलते हैं। एडम वॉर्नर ने अपनी पत्नी सोफी के अपहरण का गवाह उनके समर केबिन के डेक से देखा है। यह घटना चौंकाने वाली है क्योंकि यह बुरे सपने में है - एक आदमी ने सोफी को ठंडा किया और उसे बाहर निकाल दिया, जबकि एडम अपनी बेटी के साथ रात के खाने के लिए केकड़ों को फँसाने की कोशिश कर रहा है। जब वह तीन वर्षीय ऑब्रे को अपनी बाहों में रखता है और क्षति का सर्वेक्षण करता है, तो एडम केवल आश्चर्यचकित हो सकता है कि वह इतनी जल्दी कार्रवाई क्यों नहीं कर सकता है, और उसकी प्यारी पत्नी इतने शातिर अपराध का शिकार क्यों बन गई है।


वाशिंगटन की हुड कैनाल में मेमोरियल डे की छुट्टी पर परिवार गया था, एक दूसरे के साथ आराम करने और फिर से जुड़ने का प्रयास, काम पर आगे बढ़ने के साथ एडम का जुनून और सोफी की एक से अधिक काम के लिए काम करने वाली स्टारडम के लिए ग्राफिक डिजाइन का काम कर रहे स्टार ने उन्हें अलग-अलग खींच लिया। पिछले कुछ वर्षों में दिशा-निर्देश।


जासूस ली हुसेमैन, जिसे एडम अंतरंग रूप से जानता है, और उसके शुष्क व्यंग्यात्मक साथी ज़ैच मोंट्रोस को इस बात पर संदेह है कि सोफी के साथ वास्तव में क्या हुआ होगा। आखिरी बात यह है कि ली अपने पुराने दोस्त पर दोष की उंगली करना चाहता है, लेकिन एडम का बदला लेने के लिए उसकी स्पष्ट प्यास उसकी घटनाओं के संस्करण पर भरोसा करने की उसकी क्षमता पर संदेह कर रही है।


वकील क्रिस्टन मॉस और उनके शराबी पति कॉनर, वार्नर परिवार के पास छुट्टी पर हैं और सोफी के लापता होने के बारे में कुछ भी नहीं जानने का दावा करते हैं। कॉनर की शराब की लत केवल क्रिस्टन के लिए सामाजिक रूप से शर्मनाक नहीं है, यह एक कार दुर्घटना के रूप में उनके जीवन में एक व्यक्तिगत त्रासदी के लिए जिम्मेदार है जिसने मस्तिष्क की क्षति के साथ अपने चचेरे भाई को छोड़ दिया। इसका नतीजा यह हुआ कि कॉनर के स्थायी रिकॉर्ड के साथ गुंडागर्दी की जा रही थी, जिसका मतलब है कि वह मेनियल जॉब कर रहा है। हाल ही में उन नौकरियों में से एक उसकी पत्नी को गर्भवती कर रहा है - क्रिस्टन एक बच्चा चाहता है, लेकिन अभी तक कल्पना नहीं की है, सफलताओं से भरे जीवन में एक दुर्लभ विफलता।


जैसा कि हम क्रिस्टन, कॉनर और एडम के जीवन में झांकते हैं, मॉस और वॉर्नर को जोड़ने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला दिखाई देने लगती है। और ली - अभी भी एक बच्चे के रूप में एक धारावाहिक बलात्कारी द्वारा अपहरण किए जाने से बचे हुए सामान के साथ काम कर रहा है - उसके मोटी और तेजी से उड़ने वाले सुरागों को हटाने के लिए उसके सिर को पानी के ऊपर रखने की कोशिश करनी चाहिए।


Lying Next To Me Book Is A Best Thriller On Amazon. 


लेट नेक्स्ट टू मी एक गहरी, अंधेरी कहानी है, जो अविश्वसनीय कथानकों से भरी हुई है और अप्रत्याशित, घोर हास्य की कड़वाहट है। पात्रों के नेटवर्क - एक पिता के ससुर के एडम दुःस्वप्न से लेकर उनके हताश बॉस तक - अद्वितीय और विशिष्ट हैं। उनमें से लगभग हर एक को किसी न किसी तरह से अपवित्र है, तैयार और झूठ बोलने के लिए तैयार, जोड़ तोड़ और शीर्ष पर बाहर आने के लिए। यहां तक ​​कि हमारी नायिका, ली, व्यक्तिगत संबंध बनाने से इतना डरती है कि वह अपनी बिल्ली के साथ घर पर रात बिताती है, अपने फ्लैशबैक से निपटने के लिए खुद सो जाती है। लेकिन केवल एक ही पात्र था जिसे मैं नहीं खरीद सकता था, और वह था ट्रिब्ली थोड़ा ऑब्रे, जो न तो तीन साल का और न ही वास्तविक रूप से बच्चे जैसा महसूस करता है।


रहस्य बहुत अच्छा है, और महत्वपूर्ण सुराग जिनके लिए विस्तार से गहरी नजर की आवश्यकता होती है, अप्रत्याशित महत्व वाले आश्चर्यजनक स्थानों में छिड़के जाते हैं। ट्विस्ट और बदल जाता है और पाठक की सहानुभूति और विश्वास की भावना को आगे-पीछे करते हैं, जब तक कि उन्हें चक्कर नहीं आते; अंतिम परिणाम चौंकाने वाला लेकिन मोहक है।


ओल्सेन एक बच्चे पर बलात्कार के प्रभाव और इस तरह के आघात के साथ होने वाले आत्म-आघात और दर्द को कवर करने के लिए एक बहुत अच्छा काम करता है। यह कुछ पाठकों के लिए ट्रिगर हो सकता है, इसलिए सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।


सस्पेंस और अपराध के स्वादिष्ट कॉकटेल की पुस्तक के मरहम में दो बड़े वसा मक्खियों थे: ली के मामले में ली को अपराध के दृश्य पर आने और एडम को देखने के लिए ली को अनुमति नहीं दी जाएगी। जबकि उनका एक कनेक्शन बेहद निजी और अंतरंग है, एक और, बहुत अधिक सार्वजनिक कारण है जिसके परिणामस्वरूप उन्हें वास्तविक दुनिया में मामले से हटा दिया जाएगा।


दूसरा है पुस्तक का खंडन, जिसमें कुछ अच्छे क्षण थे लेकिन कुछ विवरण शामिल थे जो काम नहीं कर रहे थे और ढीले सिरों को सूँघने की आवश्यकता थी। और जब हमारे ट्रू क्रिमिनल को अंततः रोजर एबर्ट के सबसे कुख्यात कानूनों का उल्लंघन करने का मौका मिलता है।


आपको यह बताने के लिए कि कौन सा वहां पहुंचने के आश्चर्य को खराब करेगा। मेरे बगल में झूठ बोलना एक बुरी तरह से दुष्ट, नशे की लत थ्रिलर है जो आपको अनुमान लगाता रहेगा। 

How interesting and helpful did you find this review of the book Lying next to me, tell us through comments.


NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post