Top 4 Love Story Books In Hindi जो दिल छू जाएगी

Books Of Love Story In Hindi 

बेस्टबुक हमेशा बेहतर से बेहतर बुक्स के बारे आपको बताता रहा है। आज की इस पोस्ट में हम टॉप चार लव स्टोरी बुक्स के बारे में आपको बताएँगे जो की Indian Authors द्वारा लिखी गयी Love Story Books है तथा Hindi में उपलब्ध है। 

Books Of Love Story In Hindi


1. Humari Adhuri Mulakatein ( हमारी अधूरी मुलाकाते ) A True Love Story By Shivram Chorasiya 

विवरण - यह लव स्टोरी शिवराम चौरासिया की है। जो की द न्यू अशोका होटल नई दिल्ली से शुरू होती है। यह लव स्टोरी काफि मजेदार और रोचक है। इस लव स्टोरी की बुक अमेज़ॉन पर प्रकाशित की जा चुकी है। 

2. The Girl In Room 105 Love Story Hindi book By Chetan Bhagat 

विवरण - यह लव कहानी जारा की है जो कश्मीर में रहती है। जारा की लव स्टोरी शायद आपको काफी ज्यादा इमोशनल कर देगी। यह प्रेम कहानी काफी रोमांटिक है। जारा अपने आशिक़ को होटल के रूम नंबर 105 में बुलाती है फिर होता क्या है आप इस प्रेम पुस्तिका में पढ़ेंगे। 


3. Kya Dobara Ho Sakta Hai Pyar क्या दोबारा हो सकता है प्यार by रविंदर सिंह 

विवरण - कहानी अपनी उपस्थिति के बिना रेडियो पर अपनी निजी डायरी से नायक के इतिहास के वर्णन के साथ शुरू होती है। कैसे बेल्जियम से सिमरन की मुलाकात हुई, प्यार हो गया और साथ में एक शानदार भविष्य की कामना की। जैसा कि यह पता चला है, सिमरन की मांग है कि अकेले रविंदर के साथ रहकर भविष्य हो और उसका परिवार न हो, उसका दिल टूट जाता है क्योंकि वह उस लड़की के साथ रिश्ता खत्म करने के लिए मजबूर हो जाती है जिसे वह अपने जीवन का प्यार समझती थी।

उसके प्यार का दुखद अंत उसे एक मानसिक बीमारी के रूप में ले जाता है और वर्षों का खालीपन उसके लिए आगे बढ़ता है। भावनाएं, रोमांस, हास्य और प्रेम की शक्ति सूक्ष्मता के साथ आप यह प्रेम कहानी पढ़ सकते है। 

प्रमुख विशेषताऐं:

यह किताब रविंद्र सिंह की आई टू हैड लव स्टोरी का दूसरा भाग है।
पुस्तक में सस्पेंस का तत्व इसे अच्छी तरह से पढ़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

4. Lost In Love ( Hindi book )

विवरण - वह पूरी तरह से चकनाचूर हो गया था। एक दिन तक, जब उसकी दोस्त गौरी, जिसका बचपन से ही नील पर क्रश था, उसके जीवन में आती है और वे अपने प्यार, रोमांस, कल्पना और परियों की कहानियों की यात्रा शुरू करते हैं।
लंबे समय के लिए नहीं, क्योंकि उनकी दुनिया एक दुखद, जीवन-मोड़ के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। यह एक दिल दहला देने वाला रोमांस थ्रिलर है जो बेहद दुखबरी प्रेम कहानी है यह लव स्टोरी उन लोगों के दिल को छुएगी जो प्यार में है या प्यार में धोखा खा चुके है। 


अभी पढ़ें - Top 5 Motivational Books In Hindi जो किसी भी सामान्य पुरुष की लाइफ बदल सकती है !

आप उपरोक्त Love Story Books In Hindi में से कोनसी बुक पढ़ना चाहेंगे यह अब आप खुद तय कर सकते है। 

इन बुक को शेयर करे। 





NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post