लडकी पटना सीखे pdf | Ladki Patane Ke Tarike


Ladki Patane Ke Tarike Hindi | लडकी पटना सीखे pdf




क्या आपको किसी लड़की ने इम्प्रेस कर दिया है क्या आपका दिल किसी लड़की ने चुरा लिया है। क्या आप उस लड़की को पटाने का तरीका ढूंढ रहे है तो आप सही जगह पर आये हो अब आपको उस लड़की को पटाने की पूरी जानकारी हम देने वाले है पर भाई लड़की को प्रपोज़ आप ही करोगे क्योकि प्यार भी तो आपने ही किया है चलिए जानते है लडकी पटना सीखे pdf ( ladki patane ke tarike )। 


लडकी पटना सीखे pdf


प्यार हो जाने पर अपनी गर्लफ्रेंड के बिना रहने का दिल ही नहीं करता क्योकि हमे वो हर जगह दिखने लगती है वो हमारे दिल में इस तरह बस जाती है की उससे दूर रहना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता। वैसे तो लड़के कठिन से कठिन कार्यो को आसानी से कर लेते है पर बात आये लड़की पटाने की तो वो इसको करने के लिए लड़की पटाने के तरीको ( ladki patane ke tarike )के बारे में जानना चाहते है ताकि वो आसानी से लड़की को इम्प्रेस करके उसे पटा सके। लड़की पटाने में भी कॉम्पीटीशन बढ़ गया है क्योकि आज कल एक लड़की के पीछे ना जाने कितने लड़के लाइन में होते है। 
तो चलिए जानते है लड़की पटाने का तरीका ( Ladki Patane Ki Tarike )

1. एक अच्छी लड़की को पसंद करे 
लड़की पटाने के लिए सबसे पहले एक बढ़िया सुन्दर सी लड़की को पसंद करे और उसी लड़की को पसंद करे जो किसी से प्यार ना करती हो मेरे कहने का मतलब है लड़की पटाने के लिए ऐसी लड़की का चयन करे जिसने अब तक किसी से प्यार ना किया हो। 

2. उसके साथ नजरे मिलाना शुरू करे 
लड़की पटाने के लिए आपने जिस लड़की को पसंद किया है उसकी तरफ हमेशा नज़रे मिलाने के प्रयास करे। जब वो आपकी तरफ देख रही हो आपको उसकी आँखों में लगातार देखते रहना है जब तक वो शरमा ना जाये। अगर लड़की आपकी तरफ देखकर शर्माती है तो आप समझ जाना लड़की आपसे प्यार करने के लिए पूरी तरह से राजी है आप उसको पसंद आ चुके हो। लड़की पटाने का यह तरीका बहुत काम का है।  

3. अपने लुक को बेहतरीन बनाये 
अब आप लड़की को अपनी नज़रो से इम्प्रेस कर चुके हो लेकिन लड़की को पूरी तरह से पटाने या इम्प्रेस करने के लिए आपको अपने लुक को बेहतर बनाने की जरुरत है इसके लिए आपको अपनी वेशभूषा,हेयर स्टाइल,चलने का तरीका,प्यार भरी बातो से दिल जितना सीखना चाहिए। 

4. लड़की से टच में रहे 
लड़की को पटाने के लिए टच में रहना बहुत जरुरी है ऐसा करके आप लड़की को बेहतर तरीके से समझ सकते है उसके बारे में जान सकते है उसकी पसंद को भी जान सकते है ऐसा करने के लिए लड़की से बात करने का प्रयास करे लड़की के किसी कार्य में प्यार से मदद करने का प्रयास करे। 
लड़की की मदद करने के लिए यह सवाल पूछे क्या में आपकी सहायता कर सकता हु प्लीज मना मत करना 
लड़की आपको कुछ ना बोले तो तुरंत मदद करने लग जाये और प्यार भरी हरकते और बाते करे यह तरीका लड़की पटाने में आसानी प्रदान करता है। 


5. लड़की के बारे रात को सोचे 
लड़की को प्रपोज़ करने से पहले अपने मन के सभी सवालों के जवाब ढूंढ ले जैसे लड़की आपको पसंद आ गयी है,क्या वो लड़की आपको पसंद करने लगी है,क्या वो लड़की आपसे जहा मिले वहां नज़रे मिलाने का प्रयास करती है अगर इन सभी प्रश्नो के जवाब हां में आये तो समझ लेना वो लड़की पट चुकी है बस जरुरत है आपको उसे प्रपोज़ करने की। लड़की को प्रपोज़ करने के लिए यह तरीका आजमाए। Ladki patane ka yah tarika bahut saral hai.

6. लड़की को मिलने के लिए कहे 
लड़की को प्रपोज़ करने के लिए एक शानदार खूबसूरत जगह का चयन कर ले अब आपको लड़की से मिलना है और कहना है में आपसे कुछ अकेले में बात करना चाहता हु अगर लड़की हां बोल दे तो उसे जगह की जानकारी दे दे और समय भी बता दे। ladki se milna aur baate karna ladki ko aur jyada impress kar deta hai.

7. सबसे अलग अंदाज में प्रपोज़ करे 
लड़की और आप प्रपोज़ल स्थान पर पहुंचने के बाद कुछ समय तक लगभग पांच दस मिनट खुलकर अपने बारे में बाते करे। फिर अच्छा सा मोका देखकर कह दे आप उससे कितना प्यार करते है अगर लड़की आपसे प्यार करती है तो वो या तो आपको उसी टाइम हां में जवाब दे देगी या फिर कुछ समय का वक्त आपसे मांगेगी। 
Ladki ko prpose karne ke liye kuch special tips ka use kre.

इसके बाद आप उसे अपने मोबाइल नंबर दे दे और उसे कह दे की में आपके फ़ोन का इंतजार करूँगा। 
अब आप उस लड़की को उसके घर तक पंहुचा दे और अंत में उसकी आँखों की तरफ देखकर बाय बोल के घर आ जाये।  
अगर लड़की आपसे प्यार करती है तो घर जाने के बाद उसके दिमाग और दिल में सिर्फ एक ही बात घूमती रहेगी की में उसे फ़ोन कर लेती हु। 

8. लड़की की पहली फ़ोन कॉल को यादगार बनाये 
लड़की का फ़ोन आते ही  उसके साथ कुछ अलग बाते करे ताकि वो नर्वस ना हो उसके कुछ समय बाद बोले जानू में आपसे वो तीन शब्द सुनने के लिए बेचेन हु क्या आप मेरी बेचैनी दूर करेगी तो लड़की आपको धीरे से कहेगी आई लव यू और कहेगी ठीक है हम बाद में बात करेंगे फ़ोन रखने से पहले आप भी उसे वो तीन शब्द बोलकर मिलने के लिए कहे। 

9. पहली मुलाकात का आनंद ले 
जब आप और आपकी गर्लफ्रेंड प्यार की डोरी से बंधने के बाद पहली किसी जगह पर घूमने जाये तो वहा पर अपने प्यार का आनंद उठाने से ना चुके हो सके तो आपको पहला किश कर लेना चाहिए क्योकि प्यार को और मजबूती देने के लिए किस करना बेहद अच्छा माना जाता है।


लड़की पटाने का सबसे सफल तरीका । Ladki Patane Ka Tarika । Ladki Kaise pataye । Ladki Kaise Patate Hai

  
10. लड़की का हमेशा साथ देने का वादा करे 
अब आपने लड़की तो पटा ली है पर अब आपको उसकी ज़िंदगी में हमेशा साथ निभाने का वादा अपने आप से कर लेना चाहिए। अब आपकी जिम्मेदारी बनती है की आप उसकी हर समस्या को अपनी समस्या समझकर हल करे। उसे समय समय पर उसकी पसंद के गिफ्ट्स भी दे ताकि आपका प्यार मजबूत होता जाये। 


आपको यह संबंधित पोस्ट भी पढ़ लेनी चाहिए -

लड़की को प्रपोज कैसे करे जानिए बेस्ट स्टेप्स 





तो दोस्तों यह स्टेप बाय स्टेप जानकारी लडकी पटना सीखे pdf ( ladki patane ka tarika )  के बारे में आप जान चुके है अब आप आसानी से लड़की को पटा सकते है और अपनी ज़िंदगी में प्यार का मजा ले सकते है। 

NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post